स्माइल बीट्स एनजीओ का किया गया पुनर्गठन।

कैथल: अग्रवाल धर्मशाला में स्माइल बीट्स एनजीओ की प्रदेश बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे एनजीओ के संस्थापक जोनी मंगला द्वारा एनजीओ का पुनर्गठन किया गया। जोनी मंगला ने पंडित वरदान वशिष्ठ को एनजीओ का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया। मंगला ने सबको संबोधित करते हुए कहा की एनजीओ पिछले दो सालो से समाज की भलाई के लिए कार्य कर रहा है।

मंगला ने बताया की एनजीओ का मुख्य उद्देश्य समाज में हर अशिक्षित को शिक्षित करना और जरूरत के समय हर जरूरतमन्द को रक्त उपलब्ध करवाना है। एनजीओ द्वारा प्रदेश के 90 हल्कों में एक एक खुशियों का घर बनाने का भी लक्ष्य रखा गया है।

मंगला ने बताया की एनजीओ द्वारा अब तक लगभग 6000 बच्चों को पढ़ने लिखने की सामग्री उपलब्ध करवा चूका है और प्रदेश में जरूरत पड़ने पर रक्त को भी उपलब्ध करवाता है।

एनजीओ के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष वरदान वशिष्ठ ने अपने सम्बोधन में कहा की वे अपने तन मन धन से एनजीओ में कार्य करेगे। वरदान ने कहा की वो हर हलके में एनजीओ की कार्यकारिणी का गठन जल्द ही करेगे और जिस जिस हलके में पहले से कार्यकारिणी है वहाँ का दौरा कर सामाजिक कार्यो में तेज़ी लायेगे।
मोके पर ही नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष द्वारा बाकि की कार्यकारिणी का भी पुनर्गठन किया गया जिसमे शुभम गुप्ता को प्रदेश संयोजक, रवि बंसल को प्रदेश महामन्त्री, सुमित गर्ग को प्रदेश प्रवक्ता, सचिन सैनी को प्रदेश सचिव बनाया गया। साथ ही कैथल जिले से आयुष गर्ग को जिलाध्यक्ष, लाजपतराय सिंगला को कैथल जिले का संरक्षक नियुक्त किया गया। हर्ष अग्रवाल को पिहोवा हलके का अध्यक्ष नियुक्त किया। इस मोके पर एनजीओ के गगन बंसल, दर्पण मित्तल, नवीन, शुभम गर्ग, हर्ष गर्ग, अमित कपूर, संगीत, मेधवृत वर्मा, गौरव जैन, गोबिंदा, रामशीष, जसबीर झगरा, सचिन सैनी, अजय कुमार, साहिल गोयल, हर्ष अगरवाल, संजय कुमार व अन्य मौजूद रहे।

73 thoughts on “स्माइल बीट्स एनजीओ का किया गया पुनर्गठन।

Leave a Reply

Your email address will not be published.