रायबरेली सपा के पूर्व विधायक रामलाल अकेला आग लगने से पीड़ित परिवारों को पहुंचा रहे हैं आर्थिक मदद

शिवाकान्त अवस्थी(ब्यूरो चीफ) रायबरेली : महाराजगंज क्षेत्र के पूरे अवस्थी मजरे तोली गांव में रविवार को अचानक आग लग गई। आग ने धीरे-धीरे करके दो मकानों को अपनी आगोश में ले लिया। आग की लपटे देख मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन नहीं बुझ पाई। घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तबतक दोनों घरों की गृहस्थी जलकर राख हो गई थी मौके पर पहुंचे पूर्व विधायक रामलाल अकेला ने पीड़ित परिवारों को कपड़े खाने का राशन और आर्थिक मदद दिया।

बताते चलें कि पूरे अवस्थी मजरे तौली गांव के सोहन लाल पुत्र रामजियावन राम सुमिरन पुत्र रामजियावन अपना परिवार पालने के लिए पानीपत में भट्टे पर काम करते हैं उनकी पत्नी अनीता एवं रामेश्वरी गांव मैं रहती है रविवार को अचानक अज्ञात कारणों से आग लगने से दोनों मकान को आग ने अपने आगोश में ले लिया देखते ही देखते आग लगने से गांव में अफरा-तफरी मच गई और आग की लपटे में घर की पूरी गृहस्थी जलकर राख हो गई।

ग्रामीणों के कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। सूचना पर पहुंचे पूर्व विधायक रामलाल अकेला ने घर में आग लगने से पीड़ित परिवारों को ढांढस बंधाया और से पीड़ित परिवारों को कपड़े खाने का राशन और आर्थिक मदद सहित अन्य सामान देकर मदद किया।

श्री अकेला ने कहा कि, इस दुख की घड़ी में गरीब परिवार के साथ खड़ा हू, और मुझसे जितना भी हो सकेगा मै गरीबो की मदद करता रहूगा। इस दौरान राकेश द्विवेदी सहित दज॔नो गांव के लोग मौके पर उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *