जम्मू के सुंजुवान मिलिट्री कैंप पर आतंकी हमला, 1 जवान और उनकी बेटी घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आज तड़के आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमला कर दिया. इस बार आतंकियों ने सेना के कैंप के उन हिस्सों को निशाना बनाया जहां, जवानों के परिवार रहते हैं. इस हमले में 1 हवलदार और उसकी बेटी घायल हो गई है.

आतंकी हमले के बाद सेना के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया है और जवाबी फायरिंग शुरू कर दी है. यह हमला सुंजुवान मिलिट्री कैंप पर हुआ है. फिलहाल दोनों तरफ से फायरिंग जारी है. सेना की तरफ से कैंप को घेर लिया गया है. सेना ने ड्रोन कैमरे की मदद से सर्च ऑपरेशन  जारी रखा है.

खुफिया एजेंसियों ने अफजल गुरू की बरसी पर जैश ए मोहम्मद द्वारा सुरक्षा प्रतिष्ठानों को निशाना बनाये जाने को लेकर पहले ही चेतावनी जारी की थी. अफजल गुरू को नौ फरवरी 2013 को फांसी दी गई थी.

अभी तक इस बात की जानकारी सेना को नहीं लग पाई है कि कितने आतंकी कैंप में घुसे हैं. बता दें कि जम्मू-पठानकोट हाइवे पर है  सुंजुवान कैंप. सेना के कैंप से लगातार फायरिंग की आवाज आ रही है.

अधिकारियों ने बताया कि शिविर के पिछले हिस्से में सैन्यकर्मियों के आवासीय क्वार्टर हैं. आतंकवादियों की संख्या दो से तीन मानी जा रही है. हालांकि उन्हें अलग-थलग किया जा चुका है.

आतंकवादी हमले के मद्देनजर अधिकारियों ने आज स्कूलों को बंद रखने के आदेश दिए. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘हमने आतंकवादी हमले के मद्देनजर एहतियाती कदम के तौर पर सुंजवान इलाके में स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *