जिमखाना क्लब का भूमि पूजन कर आज अम्बाला शहर वासियों को सौगात

अम्बाला, 14 नवम्बर(जगदीप सिंह)
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल ने 4.25 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाले दी है जिमखाना क्लब का भूमि पूजन कर आज अम्बाला शहर वासियों । यह जिमखाना क्लब सैक्टर 9 व 10 के विभाजन मार्ग के नजदीक जंडली रोड़ पर 2.50 एकड़ जगह पर 18 महीने में बनकर तैयार होगा। यह जिमखाना क्लब अम्बाला का पहला जिमखाना क्लब होगा जिसमें यहां के लोगों को बेहतर व आत्याधुनिक सुविधाएं मिलेंगी। विधायक ने इस मौके पर आज मोटर मार्किट अम्बाला शहर से लेकर सुल्तानपुर फाटक तक चारमार्गी बनाई जाने वाली सडक़ का भी भूमि पूजन कर शुभारम्भ किया। यह सडक़ 4.88 करोड़ रूपये की लागत से 9 महीने में बनकर तैयार होगी। दोनों जगहों पर मुख्य अतिथि का स्थानीय वासियों ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया।
विधायक असीम गोयल ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में पिछले तीन वर्षों में अभूतपूर्व विकास कार्यों को करवाने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि पिछले 50 वर्षों में इतने विकास कार्य नहीं हुए जितने पिछले तीन वर्षों में भाजपा सरकार ने अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में करवाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि अम्बाला शहर में जिमखाना क्लब बनाये जाने की मांग काफी पुरानी थी। उन्होंने कहा कि सैक्टर 9 व 10 के विभाजन मार्ग के नजदीक बनाये जाने वाला यह जिमखाना क्लब अम्बाला का पहला ऐसा जिमखाना क्लब है जिसमें शहरवासियों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध होंगी। इस जिमखाना क्लब में ग्राउंड फलोर पर किचन कोर्ट, डिनिंग, कार्यालय, स्टोर, कार्डस तथा टायलेट खण्ड व प्रथम तल पर पैन्ट्री, किट्टी/पार्टी रूम, जिम, बिलियर्डस तथा टायलेट खण्ड शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इस जिमखाना क्लब को बनाये जाने की घोषणा मुख्यमंत्री की घोषणाओं में शामिल है।
इस मौके पर विधायक ने मोटर मार्किट अम्बाला शहर से सुल्तानपुर फाटक तक 4.88 करोड़ रूपये की लागत से बनाये जाने वाले चारमार्गी सडक़ का भी भूमि पूजन किया। उन्होंने कहा कि यह सडक़ भी अम्बाला शहरवासियों की पुरानी मांग थी जिसे पूरा करने का काम किया गया है। इस सडक़ को जहां चारमार्गी बनाया जायेगा वहीं सडक के बीचों बीच डिवाईडर व स्ट्रीट लाईटें भी लगाई जायेंगी। इतना ही नहीं सडक के दोनों तरफ पानी की निकासी के लिए नाला भी बनाया जायेगा। उन्होंने बताया कि दोनों कार्यों को बनाने का कार्य आज से ही आरम्भ कर दिया गया है। विधायक ने इस मौके पर विपक्ष को आडे हाथों लेते हुए कहा कि विपक्ष ने हमेशा झूठी राजनीति कर लोगों को बरगलाने का काम किया है। विकास के नाम पर मात्र दिखावा कर लोगों को गुमराह किया है। भाजपा सरकार ने विकास कार्यों को धरातल पर करने का काम कर लोगों को इसका लाभ देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि अम्बााला शहर में सरकारी मोड़ पर अत्याधुनिक सुविधाओंं से युक्त वातानूकूलित बस स्टैंड भी लोगों को जल्द मिलेगा।
इस अवसर पर सैक्टर 10 वैल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान प्रभु दयाल गोयल, अमरदीप सिंगला, मुकेश कुमार, चमन अग्रवाल, चेयरमैन सोमनाथ, डा0 सौरभ गुप्ता, रितेश गोयल, विजय बाल्यान, संजय सासन, शोभा सिंह पूनिया, सरपंच कांवला लखविन्द्र सिंह लक्की, तरसेम अग्रवाल, संजीव टोनी, अनिल सैनी, बंंसीलाल कपूर, एसई मोर्चा के मंडल अध्यक्ष संजय भंवर, मंगल सेन बजाज, रोहताश सैनी, वरिन्द्र भंवर, धीरज मेहता, अमन सूद, नरेन्द्र भलोठिया, प्रवीन कुमार, रजनीश भल्ला, किंती राज अग्रवाल, जिंदु, अनिल जगदेव, उमेश राय, बलविन्द्र शर्मा, कर्म सिंह सहित काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *