‘रामरतन’ के साथ डेजी शाह का बड़े पर्दे पर वापसी!

विवेक अरोड़ा: सलमान खान के साथ फिल्म कर बॉलीवुड में चमकी डेजी शाह ‘सब स्टार मूवीज’ के बैनर तले निर्माता संजय पटेल, आश्विन पटेल और भरत डोडिया की गोविंद साकरिया के निर्देशन में बनी अपनी अपकमिंग फिल्म’रामरतन’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं। पिछले दिनों अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में डेजी शाह अपने को-स्टार ऋषि भूटानी के साथ राजधानी दिल्ली में थीं, जहां उन्होंने इस फिल्म के संबंध में मीडिया के साथ ढेर सारी बातें कीं।

फिल्म ‘रामरतन’ की कहानी और इसमें काम करने के अनुभवों के बारे में पूछने पर डेजी ने कहा, इस फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर गुजराती होने के कारण फिल्म में काम करने में काफी मजा आया। यह फिल्म ऐसी है, जिसे हम परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं। हालांकि इस फिल्म में मेरी एक्टिंग काफी बोल्ड है, पर वह फिल्म के मांग थी। उेजी ने बकताया कि यह फिल्म एक बिगड़ैल पति की है, जो खुद को सुधार नहीं पा रहा है। इससे मेरा किरदार कुछ ऐसा मायाजाल रचती है, जिसमें पति फंस जाता है। बाद में वह सुधर जाता है। इस फिल्म में मेरे अपोजिट ऋषि भूटानी हैं, जबकि अन्य भूमिकाओं में महेश ठाकुर, सुधा चंद्रन, राजपाल यादव, सुमित वत्स, प्रशांत राजपूत, कंगना शर्मा और सतीश कौशिक भी हैं।

फिल्म करते-करते गुजराती सीख गया

इस फिल्म में डेजी शाह के हीरो ऋषि भूटानी हैं। उन्होंने बताया कि यह फिल्म एक कॉमेडी, थ्रिलर से भरपूर फैमिली ड्रामा है, जिसमें दर्शकों के लिए भरपूर मनोरंजक मसाला है। मैं जैसा आम जिंदगी में हूं, वास्तव में इस फिल्म में मेरा कैरेक्टर कुछ अलग ही है। उन्होंने बताया कि फिल्म से जुड़े काफी लोग गुजराती हैं, इससे सेट पर वे गुजराती में ही बोलते थे, इससे मैं भी गुजराती सीख गया। जबकि, डेजी शाह ने बताया कि स्वयं गुजराती होने के कारण उन्हें गुजरती लोक संगीत से बेहद लगाव है, सो उन्हें इस फिल्म के फिल्मांकन के दौरान कोई दिक्कत नहीं आई। साथ ही उन्होंने नायक ऋषि भूटानी की भी तारीफ की।

उल्लेखनीय है कि 3 नवंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का निर्माण सब स्टार मूवीज के बैनर तले हुआ है। इसके निर्देशक गोविंदभाई, संजय पटेल, अश्विन पटेल और भरत कोडिया हैं। कौशिक पटेल और पंकज डोडिया सह निर्माता हैं। फिल्म की पटकथा प्रफुल्ल पटेल ने तैयार की है। संवाद अनवर शाह और संगी लखी लाहिती ने दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *